Shivraj-Scindia के रद्द दौरे पर सियासत, पवैया का ट्वीट चर्चा में, कांग्रेस ने भी ली चुटकी

Scindia shivraj

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का 5  अप्रैल का मुंगावली में होने वाला कार्यक्रम रद्द होने के कारण सियासी बाजार गरमा गया है। कोई इसे करीला मेला प्रतिबन्धित करने से जोड़ रहा है तो कोई और बात कह रहा है, कांग्रेस ने भी दौरा रद्द होने पर चुटकी ली है उधर पूर्व मंत्री एवं कद्द्वार भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) का एक ट्वीट भी इसे लेकर चर्चा में है।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia)  के ऑफिस ने उनके 4 और 5 अप्रैल के प्रस्तावित  दौरे की जानकारी 1 अप्रैल गुरुवार को मीडिया से साझा की और आज शनिवार 3 अप्रैल को सुबह इसके निरस्त होने की सूचना साझा कर दी। भाजपा ग्वालियर के संभागीय मीडिया प्रभारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia)  का दौरा निरस्त होने की जानकारी देते हुए लिखा कि 5 अप्रैल को पोहरी एवं मुंगावली में होने वाला आयोजन भी निरस्त हो गया है। गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) दो दिवसीय दौरे में ग्वालियर में कई जगह शोक संवेदनाएं व्यक्त करने जाने वाले थे साथ ही पोहरी और मुंगावली के सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....