MP के इस युवक का फरमान- सीएम शिवराज दे आश्वासन तब लगवाऊंगा वैक्सीन, Video Viral

शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि हमें अपने देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है सभी को भी भरोसा करना चाहिए।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी (shivpuri) में वैक्सीन (vaccine) लगवाने को लेकर शिवपुरी तहसील की टेटा हिम्मतगढ़ ग्राम के युवक का एक वीडियो (video) और ट्वीट (tweet) सामने आया है। जिसमे युवक ने साफ तौर पर ये लिखा है कि अगर सीएम शिवराज (cm shivraj singh chauhan) और जिला कलेक्टर (collector) उसको लिखित में दे कि वैक्सीन लगवाने पर उसके स्वास्थ्य को किसी भी प्रकार का कोई खतरा नही होगा। तब जाकर युवक वैक्सीन लगवाएगा।

Read More: UnLock से पहले शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेज खोलने मंत्री समूह का गठन

गौरतलव है वैक्सीन को लेकर ज्यादातर ग्रामीण अंचल में डर का माहौल देखा जा रहा है। प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगो को जागरूक कर ज्यादा से ज्यादा वेक्सीन लगाई जा सके। ताकि इस महामारी से बचाव किया जा सके। प्रशासन के लगातार प्रयास के बाद भी हालात बदले नही बल्कि कई जगह स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आ रही है, जो चिंता का विषय है।

इस मामले की जानकारी देने पर कोलारस से विधायक व भाजपा नेता वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा वैक्सीन लगवाने से कोई भी खतरा नही है। साथ ही युवक से लगवाने की अपील की। वहीं शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि हमें अपने देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है सभी को भी भरोसा करना चाहिए।