सांसद डॉक्टर के पी यादव के प्रयासों से चंदेरी, कोलारस व चाचौड़ा में स्वीकृत हुए ऑक्सीजन प्लांट

सांसद डॉक्टर के पी यादव ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पत्र लिखकर उक्त स्थानों पर ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करने की मांग की थी। जिसके बाद नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा उक्त स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने के संबंध में सीएम शिवराज को पत्र लिखा है।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। कोरोना (corona) काल में सांसद डॉक्टर के पी यादव (KP Yadav) ने अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण के दौरान चंदेरी ,कोलारस के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन प्लांट (oxygen plant) की मांग की थी। और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) को पत्र लिखकर उक्त स्थानों पर ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करने की मांग की थी। जिसके बाद नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा उक्त स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने के संबंध में सीएम शिवराज को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें…गुना : नवविवाहिता ने लगाई फांसी, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

गौरतलब है कि सांसद डॉक्टर के पी यादव ने नागरिकों द्वारा ऑक्सीजन के अभाव पर चिंता व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पत्र लिखकर उक्त स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने की मांग की थी। सांसद डॉक्टर के पी यादव ने नरेंद्र सिंह तोमर को पत्र लिखते हुए कहा था कि चंदेरी व कोलारस में ऑक्सीजन अभाव के कारण नागरिकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऑक्सीजन की कमी के कारण कोरोना से पीड़ित मरीजों को अपने इलाज के लिए अन्यत्र जाना पड़ता है। इस कमी को देखते हुए सांसद डॉक्टर के पी यादव में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से पत्र लिखकर आग्रह किया था कि चंदेरी व कोलारस में ऑक्सीजन संयंत्र की स्थापना की जाए। इसी के साथ ही सांसद डॉक्टर के पी यादव अपने प्रवास के दौरान जब गुना (Guna ) जिले में गए थे। तब वहां चाचौड़ा के नागरिकों द्वारा ऑक्सीजन संयंत्र की स्थापना की मांग भी की गई थी। जिसका उल्लेख सांसद ने अपने पत्र में किया।

वहीं सांसद द्वारा लिखे पत्र पर त्वरित कार्रवाई की गई। और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा चंदेरी,कोलारस व गुना जिले के चाचौड़ा सहित ग्वालियर चंबल संभाग के अनेक अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट व अन्य स्वास्थ्य उपकरणों को प्रदान करने पत्र जारी किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज (Shivraj) को संबोधित करते हुए पत्र जारी किया गया एवम शीघ्र ही यह सुविधाएं अस्पतालों को प्राप्त होने की बात कही गई है।

सांसद डॉक्टर के पी यादव के प्रयासों से चंदेरी, कोलारस व चाचौड़ा में स्वीकृत हुए ऑक्सीजन प्लांट सांसद डॉक्टर के पी यादव के प्रयासों से चंदेरी, कोलारस व चाचौड़ा में स्वीकृत हुए ऑक्सीजन प्लांट

यह भी पढ़ें…Bhopal News: 10 जून से पूरा अनलॉक होगा भोपाल, मंत्री बोले-ध्यान रहें फिर लॉकडाउन की स्थिति न बने