शिवपुरी में पुलिस की कार्रवाई, 6 हजार लीटर कच्ची शराब की नष्ट

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) में खनियाधाना (Khaniadhana) पुलिस ने शराब माफियाओं (liquor mafia) पर कार्रवाई करते हुए 6 हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट की है। बता दें कि खनियाधाना में अवैध कच्ची शराब का कारोबार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है जिसके चलते प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है और लगातार कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें…राज्य सूचना आयोग की पहली बड़ी कार्रवाई: बुरहानपुर के तत्कालीन CMHO के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट किया जारी

मंगलवार को एक बार फिर खनियाधाना थाना प्रभारी बिंदुसार सिंह के नेतृत्व में खनियाधाना में जहरीली शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुखबिर से थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि खनियाधाना क्षेत्र में लंबे समय से जहरीली शराब बनाने का कारोबार चल रहा है और शराब माफिया आसपास के गांवों में अवैध तरीके से कच्ची शराब बेचने का कार्य कर रहे हैं। जिसपर थाना प्रभारी ने अपने पुलिस बल के साथ नदनवारा और खिरिया में दबिश देकर दर्जन भर से अधिक भर्तियों को नष्ट किया।

यह भी पढ़ें… इंडियन ओपन एमएमए चैंपियनशिप के बाद इंदौर के 4 खिलाड़ी जायेगें कजाकिस्तान

थाना प्रभारी बिंदुसार ने बताया कि मंदसौर में हुई जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद विशेष सतर्कता के साथ इस तरह के घटनाक्रम को रोकने के लिए लगातार कार्रवाइयां जा रही है। जिसके तहत लगातार दबिश दे कर अवैध शराब के विरुद्ध प्रकरण कायम कर सख्त कार्रवाई की है। खनियाधाना पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाइयों से अवैध मदिरा का व्यवसाय करने वालो में हड़कंप मचा हुआ है।