शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह (Collector Akshay Kumar Singh) ने क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी (Shivpuri Crisis Management Committee) में 16 भाजपा नेताओं के नाम जोड़कर, नई समिति का गठन किया है। जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के गठन को लेकर कांग्रेस ने विपक्ष के किसी भी व्यक्ति को नहीं लेने पर नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना कर्फ्यू : महिला थाना प्रभारी ने थप्पड़ मारा तो बीच सड़क पर बैठ गया युवक

जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा बरकरार है। स्थिति पर नजर रखने के लिए शिवपुरी में प्रशासन की तरफ से विधानसभा स्तरीय आपदा मैनेजमेंट समितियों का गठन किया गया है। जिला कलेक्टर ने क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी में 16 भाजपा नेताओं को शामिल किया है। जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर राजनीति के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस का कहना है कि आपदा समूह में जुड़े 16 भाजपा नेताओं के नाम देखकर लगता है जैसे भाजपा की कार्यकारिणी गठित की हो। कलेक्टर महोदय ने इसमें एक भी विपक्ष का व्यक्ति नहीं लिया है।

SHIVPURI

इन्हें किया गया कमेटी में शामिल

आपदा समूह में कलेक्टर ने 16 भाजपा नेताओं के नाम शामिल किए हैं। जिनमें रणवीर सिंह रावत, भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम, प्रीतम लोधी रमेश खटीक, जगराम सिंह यादव, नरेंद्र बिरथरे, राजकुमार खटीक, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान, सुशील रघुवंशी, अजीत जैन हैं।