प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से लगाई सुरक्षा की गुहार, अंतर्जातीय विवाह के बाद लड़की के घरवाले दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

Shivpuri couple sought security

Shivpuri couple appeals to CM Mohan Yadav for protection : शिवपुरी के एक प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इन दोनों ने अपने घरवालों के विरोध के बावजूद शादी कर ली है और उनका कहना है कि लड़की के घरवाले उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अंतर्जातीय विवाह करने के कारण लड़की के माता पिता सहित अन्य कुछ रिश्तेदार उन्हें गोली से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है और मुख्यमंत्री से सुरक्षा दिए जाने की अपील की है।

घरवालों की मर्जी के खिलाफ की शादी

ये जोड़ा शिवपुरी जिले का रहने वाला है। 21 साल की संध्या ओझा और 24 साल के अरविंद जाटव एक दूसरे को स्कूल से जानते हैं और तभी से उनके बीच में प्रेम शुरु हुआ। करीब 6 साल पहले अरविंद नौकरी के सिलसिले में दिल्ली चला गया और फिर इंदौर आ गया। लेकिन इस लंबी दूरी के बावजूद उनका प्यार खत्म नहीं हुआ और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। लेकिन अलग अलग धर्म के होने के कारण उनके घरवाले इस बात के लिए बिलकुल राजी नहीं होते। इस कारण इन्होने बिना किसी को बताए शादी कर ली। 12 दिसंंबर को संध्या किसी तरह घर से भागकर गुना पहुंची और अरविंद भी वहीं आ गया। इसके बाद इन्होने मंदिर में शादी कर ली और फिर गुना कोर्ट पहुंचकर शादी का शपथ पत्र दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।