शिवपुरी, शिवम पांडे। शिवपुरी (Shivpuri) जिले के बहुत ही थाना अंतर्गत नदी में डूबने से मामी भांजी की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को नदी से निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद डेड बॉडी को परिजनों को दे दिया गया।

यह भी पढ़ें…मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति को हटाने के लिए ABVP का प्रदर्शन, कुलपति के चेंबर में घुसकर की नारेबाजी

जानकारी के अनुसार जिले के भौती थाना अंतर्गत रहने वाली 20 वर्षीय राधा वंशकार और 14 वर्षीय सोनिया दोपहर 12:00 बजे घर वालों से कपड़े धोने का कहकर परोच नदी पर गई थी। जहां पर भांजी सोनिया का पैर फिसलने से वह नदी में जा गिरी और डूबने लगी। तभी पास में खड़ी मामी ने उसे देखा और बचाने के लिए वह भी नदी में कूद गई और दोनों की डूबने से मौत हो गई। वहीं पास में खेल रहे छोटे बच्चों ने दोनों को डूबते देखा तो खेरेश्वर मंदिर के पुजारी को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुजारी दौड़ते हुए नदी पर पहुंचा तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुजारी ने थाने में सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां डेड बॉडी को पानी से निकालकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए मनपुरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पोस्टमार्टम होने के बाद डेड बॉडीज को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…Morena : कार से 82 किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में मृतका के पति संजय बंशकार का कहना है कि दोनों को मना करने के बाद भी वह नदी पर गई। जहां सोनिया का पैर फिसलने से वह नदी में जा गिरी और राधा भी उसे बचाने चक्कर में नदी में चली गई जहां दोनों की डूबने से मौत हो गई।

https://vimeo.com/575886026