MP News : शिवपुरी में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत

Two employees engaged in assembly duty died

Shivpuri Accident News : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा शिवपुरी-करैरा हाईवे स्थित श्योपुरा रोड मूंगफली दाने के मिल पर दीवार गिरने से 4 मजदूरों की हुई मौके पर ही मौत हो गई है साथ ही मृतको में तीन महिला, एक पुरुष शामिल है हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मलवे में दबे सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाल कर हादसे की पड़ताल शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, करैरा-झांसी फोरलेन हाइवे पर ग्राम शिवपुरा के पास दशरथ साहू का मूंगफली का दो मंजिला मील है। मूंगफली के इस मील में मजदूर मूंगफली का दाना बीनने का काम कर रहे थे। इस दौरान मील की दूसरी मंजिल की दीवार मजदूरों के ऊपर गिर गई। इस हादसे में चार मजदूरों की दीवार के मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। और इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। फिर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मलवे में दबे सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाल कर पीएम के लिए भेजा गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”