Shivpuri News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध गांजा की तस्करी के आरोप में जीजा-साले गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
news

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की खनियाधाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहाँ पुलिस को सिलपुरा नाई की बगिया का रहने वाला नन्नू केवट नाम के गांजा तस्कर को पकड़ा था। आरोपी के पास से पुलिस ने एक लाख रुपए की कीमत का दो किलो गांजा पकड़ा था।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की आरोपी ने अपना मुंह खोलते हुए जिन लोगों से गांजा खरीदता था उनके भी नाम उगल दिए। आरोपी नन्नू केवट की निशानदेही पर खनियाधाना पुलिस ने गांजा तस्कर जीजा-साले को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गांजा तस्कर जीजा-साले से ढाई किलो गांजा जब्त कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी नन्नू केवट ने बताया था कि करीब पिछले एक वर्ष से गांजे का धंधा कर रहा है उसे यह गांजा उपलब्ध ग्राम मनगुली थाना पिछोर के रहने वाले प्राण सिंह लोधी (30) और कल्याण लोधी (20) कराते हैं। यह दोनों आपस में जीजा-साले है। अपनी एक्टिवा स्कूटी क्रमांक एमपी 33 एम एच 8665 से गांजा 6 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से देकर जाते है जिसे में गांव गांव पुडिया बनाकर ग्राहकों को ब्रिकी करता हूं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”