शिवपुरी में मजदूरों से भरी लोडिंग वाहन पलटी, 7 लोग घायल

मजदूरों से भर कर जा रही एक लोडिंग वाहन टोल-टैक्स बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। 4 पहियां वाहनों के चालक कई बार टोल-टैक्स (toll-tax) से बचने के लिए वाहनों को छोटे और कच्चे रास्तों से ले जाते है, जिसमे कई बार हादसे भी हो जाते है ऐसा ही एक मामला शिवपुरी (Shivpuri) के कोलारस थाना क्षेत्र की लुकवासा चौकी अंतर्गत ग्राम पनवारी से सामने आया है। जहां एक मजदूरों से भर कर जा रही लोडिंग वाहन टोल-टैक्स बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें…बेटे ने मां को मारा, 1000 टुकड़े कर खुद खाया और अपने कुत्ते को भी खिलाया

जानकारी के अनुसार देहरदा तिराहा पर मजदूर मजदूरी करने आये हुये थे, जिसके बाद मजदूरी का काम पूरा होने के पर शुक्रवार को अपने घर शिवपुरी जाने के लिए मजदूरों ने लुकवासा से 1500 रुपए में लोडिंग गाड़ी की किराए पर की थी,वही शिवपुरी जाते समय लोडिंग वाहन चालक पूरण खेड़ी टोल टैक्स पैसे बचाने के चक्कर में रास्ता बदल लिया और हाईवे से ना जाते हुए पास के कच्चे रास्ते पनवारी गांव से वाहन को ले गया, कच्चा और खराब रास्ता होने क कारण लोडिंग गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 3 बच्चों सहित 7 मजदूर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां पर उनका उपचार जारी है, लोडिंग वाहन में सवार मजदूर ने बताया की हम देहरदा से शिवपुरी जा रहे थे, लोडिंग वाहन चालक सेसे हमने मन भी किया था की हाईवे से ही चला जाए कच्चे रस्ते से नहीं जाये पर ड्राइवर ने उनकी एक न सुनी और कच्चे रास्ते से ले गया जिससे हादसा घटित हो गया, लोडिंग वाहन में 12 मजदूर सवार थे, जिनमें 7 लोग घायल हो गए, जिसमें रिंकी उम्र 25 वर्ष, अरुण उम्र 20 वर्ष, लक्ष्मी उम्र 20 वर्ष ,अवि उम्र 20 साल, अभिषेक पुत्र राजेश,निर्जला पुत्री राजेश घायल हो गए। जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जा रही है।

यह भी पढ़ें…सुमित्रा महाजन के निधन की अफवाह मामले में इंदौर में एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस