सुमित्रा महाजन के निधन की अफवाह मामले में इंदौर में एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस

सुमित्रा महाजन

इंदौर, आकाश धोलपुरे। गुरुवार रात इंदौर (Indore) की पूर्व बीजेपी सांसद (BJP MP) और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई के निधन की अफवाह(Former Lok Sabha Speaker Sumitra Mahajan) सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक चर्चा में विषय रही। कांग्रेस के कई नेताओं ने तो श्रद्धांजलि तक दे डाली, लेकिन  अब इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अफवाह फैलाने को लेकर इंदौर में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

चोर ने लौटाई वैक्सीन, बोला- सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है, लेटर वायरल

दरअसल, 8 बार की इंदौर सांसद रह चुकी लोकप्रिय सुमित्रा महाजन हाल ही में शहर के एक बड़े निजी अस्पताल (Private Hospital) में स्वास्थ्य लाभ के लिए एडमिट हुई थी लेकिन गुरुवार रात को ताई के निधन की खबर को बिना किसी पुष्टि के अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया और देखते ही देखते यह संदेश देशभर में फैल गई और कई बड़े राजनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दी थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)