Shivpuri News : पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार

Shivpuri News :  शिवपुरी जिले की खनियाधाना पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग मामलों में बड़ी कार्रवाई की है। पहला मामला नदियों से रोजाना रेत का अवैध उत्खनन के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी व रेत से भरे ट्रेक्टर ट्राली को जप्त किया है। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने अवैध शराब माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह है दो अलग-अलग कार्रवाई

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि धुबिया तालाब के नीचे जालमपुर में एक स्वराज ट्रैक्टर ट्रॉली के अवैध रेत से भरा हुआ है जो खनियाधाना की तरफ बेचने के उद्देश्य आ रहा है मुखबिर के बताए स्थान पर पुलिस टीम ने दबिश दी जहाँ ट्रैक्टर पर बैठे दो व्यक्ति दिखाई दिए जिसमें से एक व्यक्ति कूदकर मौके से फरार हो गया। और ट्रेक्टर चला रहे व्यक्ति को पकड़ा नाम पूछा तो उसने अपना नाम दातार सिंह यादव पुत्र राम सिंह यादव उम्र 30 साल निवासी जालमपुर खनियाधाना होना बताया तथा चालक से भागे हुए व्यक्ति का नाम पूछा तो उसने जेश शर्मा पुत्र हरिशंकर शर्मा ट्रैक्टर मालिक होना बताया गया। पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ खनिज एक्ट के तहत मामल दर्ज कर लिया है वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त कर लिया गया है।

Shivpuri News : पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि नवागत प्रभारी धनेन्द्र सिह भदौरिया के द्वारा एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है वहीं शनिवार को अवैध शराब माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए सोनम ढावा अछरौनी पर आकस्मिक दविश देकर आरोपी बलवीर लोधी पुत्र अनरत लोधी को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 7 पेटी (350 क्वार्टर) देशी प्लेन शराब के जप्त किए है।

Shivpuri News : पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News