Shivpuri News : अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, जाँच में जुटी पुलिस

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ फोरलेन हाइवे पडोरा चौराहे पर बीती रात करीब 10 बजे एक अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया। इसके बाद वाहन मौके से फरार हो गया था। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान शिवपुरी के लालमाटी क्षेत्र के रहने वाले 19 साल के नीरज चंदेल पुत्र प्रताप चंदेल के रुप में की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर शव की शिनाख्त शुरू कर दी थी।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नीरज चंदेल मंगलवार की रात अपने घर से बस में सवार होकर बेहटा गांव में आयोजित अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने निकला था। पडोरा चौराहे पर वह बस से उतरा था और बेहटा गांव की ओर पैदल जा रहा था, इसी दौरान झांसी की ओर से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने नीरज को रौंद दिया था। इससे नीरज की मौके पर ही मौत हो गई थी। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”