Shahdol News : 18 किलो गांजे के साथ प्रेमी जोड़े को पुलिस ने दबोचा, मामला दर्ज

बाइक में गांजा लेकर जा रहे दो लोगो को सोहागपुर पुलिस ने पकड़ कर कार्रवाई की है। साथ ही पूछताछ की जा रही है कि कहाँ से इस अवैध मादक पदार्थ को लेकर आए किसे देने जा रहा थे।

arrest

Shahdol News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहाँ पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18 किलो अवैध मादक पदार्थ जब्त किया है। पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अनूपपुर जिले के राजेन्द्र ग्राम से एक बिना नंबर की बाइक में सवार एक प्रेमी जोड़े शहड़ोल होते हुए यूपी जा रहे थे, तभी शहड़ोल के मेडिकल कालेज तिराहे के पास वाहन चेकिंग के दौरान यातायात पुलिस ने बाइक में रखी बोरियों को बारीकी से जांच की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ, रीवा जिले के मऊगंज के पथ रहा के रहने वाले करीम मोहम्मद पिता सलीम बक्स, यूपी इलाहाबाद के लोहरा के पास के रहने वाली पूजा कुशवाहा पति विद्या राम नामक महिला के साथ बाइक में सवार होकर दोनो राजश्री की बोरियो में गांजा लेकर यूपी जा रहे थे, जिसे यातायात पुलिस ने पकड़ कर सोहागपुर पुलिस के हवाले कर दिया, पकड़े गए जुगल जोड़ो के पास से 18 किलो गांजा सहित बाइक जप्त कर एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की है। जप्त किये गांजा व बाइक की कीमत लाखो में आंकी गई है।

वही इस पूरे मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि बाइक में गांजा लेकर जा रहे दो लोगो को सोहागपुर पुलिस ने पकड़ कर कार्रवाई की है। साथ ही पूछताछ की जा रही है कि कहाँ से इस अवैध मादक पदार्थ को लेकर आया किसे देने जा रहा है।
शहडोल से राहुल सिंह राणा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News