Shivpuri News : वेयरहाउस में गेहूं व चावल की बोरियों पर किया जा रहा था पानी का छिड़काव, जिम्मेदार मौन

Shivpuri News : शिवपुरी जिले के नरवर वेयरहाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गेहूं व चावलों की बोरियों के ऊपर पानी का छिड़काव किया जा रहा है। ताकि गेहूं व चावल का वजन को बढ़ाया जा सके। बताया जा रहा है कि वेयरहाउस संचालकों द्वारा अधिकारियों से सांठगांठ करके गेहूं व चावल की कालाबाजारी की जाती है। जैसे ही गेहूं व चावल का वजन कम हो जाता है। वजन बढ़ाने के लिए वेयरहाउस में गेहूं व चावल के ऊपर पानी का छिड़काव करवाया ताकि गेहूं व चावल की हुई कालाबाजारी को लेवल में लाया जा सके।

पानी छिड़कने का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

नरवर बेयर हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में एक शख्स गेहूं व चावल के कट्टों पर पानी का छिड़काव करते हुए नजर आ रहा है। उसी समय एक शख्स वीडियो बना रहा होता है और उससे पूछता है कि आप पानी का छिड़काव क्यों कर रहे हो लेकिन पानी छिड़कने वाले के द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जाता।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”