शिवपुरी ट्रक ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल, ट्रक चालक मौके से फरार

एक तेज रफ्तार ट्रक (truck) ने एक बाइक (Bike) को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत (death) हो गई।

neemuch road accident

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक (truck) ने एक बाइक (Bike) को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत (death) हो गई। तो वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें…दमोह में दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने, तीन भाइयों ने अपने ही सगे भाई को जिंदा जलाया, मौत

जानकारी के अनुसार बमोरकलां थाना बस स्टैंड नेशनल हाईवे की यह घटना बताई जा रही है। जहां बमोरकलां थाना अंतर्गत भोपाल-चंदेरी नेशनल हाईवे बामोरकला बस स्टैंड पर रविवार को 4 बजे यह भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें नाथूराम रजक की मौके पर ही जान चली गई है। और बालकृष्ण रजक गंभीर रूप से घायल है। वहीं ट्रक चालक तत्काल मौके से फरार हो गया।

आपको बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक सामने से आती हुई मोटरसाइकिल पर चढ़ाता हुआ निकल गया। हादसे के बाद गाड़ी के टुकड़े-टुकड़े उड़ गए। सूचना पर पहुंची बामोरकलां पुलिस ने लोगों की मदद से घायल लोगों को निकलवाया। घायलों को जिला चिकित्सालय इलाज हेतु रेफर कर दिया किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सामने से आते हुए तेज रफ्तार आईसर ट्रक ने लापरवाही से चलाते हुए सामने से आती बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें…Dewas News: सोमवार से पूरा Unlock होगा जिला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश