Shivpuri News: अब मड़ीखेड़ा डैम प्रभारी कार्यपालन यंत्री पर गिरी गाज, हटाए गए

shivpuri

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले में एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई के बाद अब शिवपुरी (Shivpuri) में प्रभारी कार्यपालन यंत्री पर गाज गिरी है। मनीखेड़ा डेम के प्रभारी कार्यपालन यंत्री एसके अग्रवाल को हटा दिया गया है। यह कार्रवाई मौसम विभाग की चेतावनी देने के बाद भी देरी से डेम खोलने की शिकायत पर की गई है।इससे पहले ग्वालियर चंबल संभाग में आई बाढ़ में लापरवाही बरतने पर श्योपुर कलेक्टर-एसपी (Sheopur Collector-SP) समेत कई अधिकारियों का तबादला किया गया था।

रक्षाबंधन से पहले कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला, बदले नियम, जानें कैसे मिलेगा फायदा

मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुरी जिले के मड़ीखेड़ा डैम (Madikheda Dam of Shivpuri) के प्रभारी कार्यपालन यंत्री एसके अग्रवाल को सोमवार को जल संसाधन विभाग (Department of Water Resources) द्वारा हटा दिया गया है। उनकी जगह राजघाट नहर परियोजना के सहायक यंत्री मनोहर वोराटी को प्रभारी कार्यपालन यंत्री मड़ीखेड़ा डेम की जिम्मेदारी दी गई है। यह कार्रवाई मड़ीखेड़ा डेम के गेट देरी से खोलने की शिकायत पर की गई है, जबकी मौसम विभाग (MP Meteorological Department) ने पहले ही भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)