नदी में डूबने से हुई दो सगे भाइयों की मौत, पिकनिक मनाने पहुँचा था परिवार

पैर फिसलने से हुआ था हादसा। दोनोंं भाईयों की अपने परिजनों के सामने हुई मौत।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी के नरवर थाना क्षेत्र के सिंध नदी में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। ये दोनों घूमने आए थे, दोनों का नहाने का मन किया तो नदी उतर गए। जिससे डूबकर दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के नरवर क्षेत्र अंतर्गत सिंध नदी कल्याणपुर घाट पर पिकनिक मनाने गए दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुरानी शिवपुरी निवासी 24 वर्षीय जुबेर खान और 20 वर्षीय तोहिद खान दोनों भाई पिकनिक मनाने सिंध नदी किनारे आए हुए थे तभी नदी की तेज बहती लहर में छोटे भाई तोहित खान का पैर फिसल गया, जिसे बचाने उसके बड़े भाई जुबेर खान ने नदी में छलांग लगा दी। बचाने के कई प्रयास किये गए लेकिन पानी का तेज बहाव होने के कारण वह नदी से बाहर नहीं निकल पाए और दोनों की मौत हो गई। बता दें दोनों भाई अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने कल्याणपुर घाट पर आए थे, तभी ये हादसा हुआ। वहीं ये हादसा दोनों भाईयों के मां- बाप के सामने हुआ जिसके बाद से ही उनके परिजन सदमें में हैं।

ये भी देखें- Dhar News: युवतियों के साथ परिजनों ने की बर्बरता, लाठी-डंडों से पीटा गया, Video Viral 

पुलिस ने दोनों के शव निकलवाकर मर्ग कायम कर लिया है। बताया कि नदी में नहाने के दौरान दोनों की डूबने से मौत हो गई। वहीं दोनों के शवों को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।