सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मध्यप्रदेश वैक्सीनेशन महाअभियान  (MP Vaccination Campaign) की सफलता  आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) ने करारा जवाब दिया है। पलटवार करते हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि कमलनाथ जी को आजकल गाली देने के सिवाय कुछ सूझता ही नहीं है।

21 जून से प्रदेश में भी एमपी वैक्सीनेशन महाअभियान (MP Vaccination Campaign) शुरू हुआ है अभियान के पहले ही दिन मध्यप्रदेश के 16 लाख 95 हजार लोगों ने वैक्सीनेशन कराकर एक कीर्तिमान रच दिया।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने इस उपलब्धि के लिए मध्यप्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें – Cabinet Meeting: मोदी सरकार ने इस प्रस्ताव को दी मंजूरी, करोड़ों को मिलेगा फायदा

एक दिन में करीब 17 लाख लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कराये जाने की बात पर कांग्रेस ने भरोसा नहीं किया।  पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) इसमें धांधली के आरोप लगा दिए । कमलनाथ ने ट्वीट किया – मध्य प्रदेश के टीकाकरण अभियान को लेकर बड़ी धांधली सामने आ रही है। एक दिन 17 लाख टीके लगते हैं जबकि उसके अगले और पिछले दिन कुछ सौ टीके लगते हैं। सरकार को इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए क्योंकि यह करोड़ों लोगों के जीवन का सवाल है।

ये भी पढ़ें – तुलसी सिलावट बोले-कोई भी फाइल ना रोकें, वन मंत्री ने कहा-15 दिन में अनुमति देने के निर्देश

कमलनाथ के आरोपों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि जिसे अच्छा दिखाई नहीं देता हो या जो अच्छा देखते ही नहीं हो, जो हर मौत पर उत्सव मानते हो, उनके बारे में क्या कहूं?  मुख़्यमंतीर शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan)ने कहा कि वैक्सीनेशन केवल सरकार का नहीं जनता का  भी अंग है पूरी जनता जुटी थी केवल राजनैतिक दल नहीं पूरा समाज जुटा था, सबने मिलकर इस अभियान को सफल बनाया है । अब जनता के हित में इस तरह के कार्यक्रम की सफलता भी पचती नहीं है,  कमलनाथ जी कम से कम जनता को झूठ मत परोसो, उत्साह कम मत करो,  मैंने तो  अभियान से जुड़ने के लिए धन्यवाद का ट्वीट भी किया था लेकिन उनको गाली देने के सिवाय कभी कुछ आजकल सूझता ही नहीं है अब उनके लिए मैं क्या कहूं ?

ये भी पढ़ें – सारंग का विपक्ष पर पटलवार, कहा- कांग्रेस के चेहरे पर मुखौटा लगा है