Sidhi Accident Update: बस हादसे का आरोपी सतना से गिरफ्तार, अबतक 51 के मौत की पुष्टि

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग अलग टीमें बनाई गयी थी।

Sidhi Accident

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। बीते मंगलवार को सीधी (Sidhi) जिले के रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र के शारदा पटना गाँव मे हृदय विदारक बस हादसे में अब तक 51 लोगो की जान जा चुकी है और 7 जिंदगियां बच पाईं हैं। सीधी बस हादसे (sidhi bus accident) ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। हादसे का मुख्य आरोपी ड्राइवर तब से फरार था जिसे मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात सीधी पुलिस की एक टीम ने सतना के कोलगवां थाना की नई बस्ती से गिरफ्तार किया है।

सीधी बस हादसे की शिकार बस MP-19P-1882 के ड्राइवर बालेन्द्र (balendra) को बुधवार को सतना के कोलगवां थाना अंतर्गत नई बस्ती से सीधी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के तीन अलग अलग टीमें बनाई गयी थी। इन्ही में से एक को सतना के नई बस्ती रानी विश्वकर्मा के मकान में छुपे होने की सूचना मिली थी।जिसे अब सीधी पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

Read More: MP News: युवाओं के रोजगार पर शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान, कहा- अप्रैल से लागू होंगे प्लान

वहीँ इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने बुधवार रात 10:00 बजे कलेक्टर ऑफिस सीधी में आईजी और कमिश्नर की बैठक ली। जहाँ सीधी में हुए बस हादसे के बाद रोड मेंटेनेंस के जिम्मेदार MPRDC के अधिकारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया।

सीएम शिवराज ने बैठक में सीधी RTO को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही MPRDC के डिविजनल मैनेजर, AGM और मैनेजर पर भी निलंबन की कार्रवाई की गई है।बता दें कि घटना में 51 लोगों किजनजा चुकी है जबकि 7 को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। वहीँ 3 कि तलाश अब भी जारी है।