Sidhi News: सीधी में दिखा तेज रफ्तार का कहर, 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Road Accident In Dewas

Sidhi News : मध्यप्रदेश के सीधी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां दो बाइक सवार की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

रामपुर नगर थाना के पास की घटना

दरअसल, मामला सीधी जिले के रामपुर नगर थाना के पास की है। जहां रामपुर नैकिन के रहने वाले 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तभी मऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक से टकरा गया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दूसरा बाइक सवार मऊ की तरफ भाग निकला। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।