किसानों का साथ देने यूथ कांग्रेस का दिल्ली कूच, युवाओं से जुड़ने की अपील

सीधी, पंकज सिंह। किसानों से समर्थन में युवा कांग्रेस 9 फरवीर को दिल्ली कूच करेंगी।सीधी युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह (दादू) के नेतृत्व में जिले में जगह जगह से किसानों द्वारा दी गई एक मुट्ठी मिट्टी को एकत्रित करते हुए कृषि कानून को वापस कराने के लिए युवा कांग्रेसी दिल्ली पहुंचेंगे।

इसी संदर्भ में यूथ कांग्रेस के सीधी जिले के प्रभारी प्रदेश महासचिव इमरान मंसूरी और प्रदेश सचिव बृजेंद्र शर्मा उर्फ छोटू ने कांग्रेस भवन में यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने यूथ कांग्रेस प्रभारियों की पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। यूथ कांग्रेस प्रभारियों ने ज्यादा से ज्यादा युवाओं से दिल्ली पहुचने की अपील की। यहां नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी विशेष चर्चा की गई और यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों को नगरीय निकाय चुनाव के प्रत्येक वार्ड जाने की अपील की। कार्यकर्ताओं से कहा गया कि जिस वार्ड में पब्लिक को जो भी समस्या है उसका जल्द से जल्द निराकरण करवाए। इस अवसर पर यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह (दादू), धौहनी विधानसभा अध्यक्ष विनय मिश्रा, सीधी विधानसभा अध्यक्ष नारायण सिंह, चुरहट विधानसभा अध्यक्ष विजय सिंह, आई टी सेल कार्यकारी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह,सूर्या द्विवेदी, अध्यक्ष सिंगरौली युवक कांग्रेस, रजनीश श्रीवास्तव, बेमी भाई ,सौरव सिंह, अखिलेश चंदेल, वासिम भाई, आशीष सोनी, नितिन द्विवेदी, राज बहादुर विश्कर्मा, संगम सिंह, आशू मोहनिया, अनुज सिंह, शिवेंद्र सिंह, शुभम सिंह, रवेंद्र सिंह, विकास साहू के साथ सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।