सिंगरौली नगर निगम में भाजपा ने किया कब्जा, इतने वोटों से कांग्रेस हारी

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली में निगम सभापति (singrauli municipal corporation) के पद पर भाजपा के देवेश पाण्डेय निर्वाचित हो गए हैं। पाण्डेय को 26 मत मिले हैं, जबकि कांग्रेस के शेखर सिंह को 19 वोट मिले हैं। और 1 वोट निरस्त हो गया। वहीं निर्वाचन व मतगणना उपरान्त निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने जैसे ही परिणाम की घोषणा की उसके बाद महापौर सीट गंवा चुके भाजपाइयों को मानो संजीवनी मिल गई और खुशी से झूम उठे जबकि अति उत्साहित व आशान्वित कांग्रेस के खेमे में गम का माहौल छा गया।

बता दें की पूर्वान्ह 11 बजे से लेकर 2.30 बजे तक चले परिषद् अध्यक्ष के निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान दोनों पार्टी के समर्थक बीच बीच में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर निर्वाचन प्रक्रिया को बाधित करने का असफल प्रयास करते रहे पर पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में शांति व्यवस्था को बनाए रखा, और पुलिस टीम ने हल्का फुल्का बल का प्रयोग कर चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष रुप से सम्पन्न कराया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”