सिंगरौली : चौकी प्रभारी की निगरानी में ओवरलोड गाड़ियां हो रही बॉर्डर क्रॉस

जिले के जयंत चौकी क्षेत्र में कोयला, कबाड़ और डीजल की तस्करी के बाद अब ओवरलोड गाड़ियों पर मेहरबानी पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। जिले के विंध्य नगर थाना अंतर्गत जयंत चौकी क्षेत्र में जहां डीजल, कबाड़ और कोयले का अवैध कारोबार तेजी से फैल रहा है। तो वहीं ओवरलोड गाड़ियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जो कि जयंत चौकी पुलिस पर एक सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

यह भी पढ़ें:-Singrauli Unlock : सड़कों पर मोरवा पुलिस, बिना मास्क के घूम रहे लोगों को भेजा अस्थाई जेल, कराया पैदल मार्च

जयंत चौकी क्षेत्र में दुपहिया वाहन पर यदि 2 लोग बैठे हैं तो जयंत बॉर्डर पर पुलिस चालान काट देती है। वहीं उत्तर प्रदेश से जिले में प्रवेश के दौरान ओवरलोड गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर बॉर्डर पार करने दिया जाता है। जिसको लेकर चौकी प्रभारी की कार्यशैली पर आए दिन सवाल खड़े हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ओवरलोड वाहनों के ट्रांसपोर्टरों से चौकी प्रभारी की अच्छी सांठगांठ है। जिसके कारण ओवरलोड चल रही वाहनों पर चौकी प्रभारी अपनी मेहरबानी बनाए हुए हैं। ना तो इन गाड़ियों को रोका जाता है और ना ही टोका जाता है। बल्कि इन गाड़ियों को बकायदा हरी झंडी दिखाकर बॉर्डर भी क्रॉस करा दिया जाता है और एंट्री के नाम पर मोटी रकम वसूली जा रही है।