MP Transfer : सिंगरौली पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव, थाना प्रभारी सहित कई चौकी प्रभारी हुए इधर से उधर, यहाँ देखे सूची

Amit Sengar
Published on -

MP Police Transfer : मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों के तबादलों का दौर जारी है। वहीं पुलिस विभाग (MP Police Department) में लगातार फेरबदल किया जा रहा है। रविवार को (2 जुलाई 2023) पुलिस अधीक्षक द्वारा सूची जारी की गई। जिसमें निरीक्षक व उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक, प्र.आरक्षक, आरक्षक, कार्य.प्र.आरक्षक, के स्थानांतरण (Transfer) किए गए। सिंगरौली पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने बड़ा फेर बदल करते हुए रविवार को इधर से उधर किये गए है।

सिंगरौली पुलिस विभाग में रविवार को तबादला आदेश जारी हुए हैं, दो अलग-अलग आदेशों में थाना और चौकीयो में बड़ी सर्जरी की गई है। इन दो सूची में 212 पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है जिसमें मोरवा थाना प्रभारी निरीक्षक यू.पी सिंह को अजाक थाने की कमान दी गई है, वही निरीक्षक अशोक सिंह परिहार को मोरवा थाना प्रभारी बनाया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”