कोरोना काल में ड्यूटी के साथ मानवता की मिसाल पेश कर रहे यातायात टीआई, हर कोई कर रहा तारीफ

सिंगरौली जिले में यातायात प्रभारी कोरोना कर्फ्यू के दौरान अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। कोरोना (Covid-19) के गहराते संकट को देखते हुए प्रदेश भर में कर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी तरह की दुकानें और प्रतिष्ठान बंद है। रेस्टोरेंट व होटल बंद हो जाने से अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों व उनके परिजनों को भोजन के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसे देखते हुए सिंगरौली (Singrauli) जिले में यातायात टीआई दीपेन्द्र सिंह कुशवाह द्वारा ट्रामा सेंटर में मरीज व उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-उज्जैन : 95 प्रतिशत इन्फेक्टेड लंग्स से महिला ने दी कोरोना को मात

ग्वालियर के रहने वाले टीआई दीपेन्द्र सिंह कुशवाह अपने अच्छे कार्यों के लिए जाने जाते हैं। कोरोना कर्फ्यू लगने से ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए आने वाले मरीज व उनके परिजनों के लिए दो समय दोपहर व शाम के भोजन की व्यवस्था प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। साथ ही भोजन बनवाने में स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। वहीं यातायात टीआई दीपेन्द्र सिंह कुशवाह ने कहा कि जब तक कोरोना कर्फ्यू जिले में रहेगा हमारे द्वारा प्रतिदिन दो टाइम दोपहर व शाम का भोजन लोगो को उपलब्ध कराया जायेगा। यातायात टीआई की इस दरियादिली को देखकर जिले भर में उनकी इस अच्छे काम की चर्चा हो रही है।