कुछ ऐसे मना सिंधिया का 50वां जन्म दिन, ऊर्जा मंत्री ने भी सेलिब्रेट किया अपना BIRTHDAY

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। वरिष्ठ नेता एवं राज्य सभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के 50 वें जन्म दिन के मौके पर उनके समर्थकों ने ग्वालियर में कई कार्यक्रम आयोजित किये गए, 50 पौंड का केक काटा गया, 51 मंदिरों मे सुंदर कांड के पाठ हुए और 50 किलो मिठाई का वितरण किया गया। उधर सिंधिया के खास समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का 51वां जन्म दिन भी उनके समर्थकों ने धूमधाम से मनाया। खीर बांटी गई, भंडारे हुए, और मरीजों को फल वितरित किये गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों ने आज 1 जनवरी को “महाराज” का 50 वां जन्म दिन ग्वालियर में धूमधाम से मनाया । इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गए। मुदगल पायगा में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने क्षेत्र में अच्छा काम करने वाली शख्सियतों को सम्मानित किया। वहीं शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के 51मंदिरों पर “महाराज” की दीर्घायु के लिए सुंदरकांड के पाठ आयोजित किये गए।शाम के समय महाराज बाड़े पर 50  किलो मिठाई का वितरण किया गया।

कुछ ऐसे मना सिंधिया का 50वां जन्म दिन, ऊर्जा मंत्री ने भी सेलिब्रेट किया अपना BIRTHDAY

अपने जन्म दिन पर ऊर्जा मंत्री ने भंडारे में लाइन में लगकर लिया प्रसाद

ये भी सुखद संयोग है कि राजनैतिक जीवन में नेता जिसे अपना आदर्श मानता है उसका जन्म दिन भी साथ हो जाए। ऐसा ही कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ है। तोमर सिंधिया के खास समर्थक है। उनका भी जन्म दिन आज 1 जनवरी को ही होता है। जन्म दिन के मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को दिनभर आम जन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनको निवास पर जाकर बधाई दी । महाराज के जन्म दिन के कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर रानीपुरा भैरव मंदिर के सुंदरकाड में शामिल हुए।

कुछ ऐसे मना सिंधिया का 50वां जन्म दिन, ऊर्जा मंत्री ने भी सेलिब्रेट किया अपना BIRTHDAY

ऊर्जा मंत्री समर्थकों ने उनके जन्म दिवस के अवसर पर चार शहर का नाका पर एक क्विंटल खीरका वितरण किया वहीं बिरला नगर में एक भंडारे का आयोजन किया गया। खास बात ये रही कि ऊर्जा मंत्री खुद भंडारे में पहुंचे और आयोजन में लाइन में लगकर प्रसाद ग्रहण किया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रतनगढ़ माता के मंदिर पर पहुंचकर दर्शन किये और मन्दिर के पुजारियों को शॉल ,श्रीफल भेंट किये। इसके साथ – साथ ऊर्जा मंत्री श्री तोमर के समर्थकों ने राज्य बीमा कर्मचारी चिकित्सालय में जन्म दिन के उपलक्ष्य में मरीजों को फल वितरित किये।

कुछ ऐसे मना सिंधिया का 50वां जन्म दिन, ऊर्जा मंत्री ने भी सेलिब्रेट किया अपना BIRTHDAY कुछ ऐसे मना सिंधिया का 50वां जन्म दिन, ऊर्जा मंत्री ने भी सेलिब्रेट किया अपना BIRTHDAY