विदिशा में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Diksha Bhanupriy
Published on -

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पति पत्नी के बीच हो रहे लड़ाई झगड़े को खत्म करने का झांसा देकर तांत्रिक ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दंपत्ति ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। जिसके बाद जांच पड़ताल करते हुए तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना विदिशा के लटेरी इलाके की है। यहां पर पति-पत्नी का अक्सर ही किसी ना किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। किसी ने उन्हें तांत्रिक के पास जाने की सलाह दी। ये सुनकर महिला ने तांत्रिक को अपनी सारी परेशानियों के बारे में बताया। तांत्रिक ने कहा कि वह अपनी शक्तियों से इन सारी परेशानियों को खत्म कर देगा। इसके बाद पूजा पाठ के बहाने वह महिला के साथ दुष्कर्म किया करता था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।