गुंडों का खौफ ना हो, इस मकसद से पुलिस ने शहर में अपराधी का जुलूस निकाला

शहर से गुंडों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। इसी के तहत मोघट थाना पुलिस ने गुरुवार को गुंडों का जुलूस निकाला है। पुलिस के डंडे की फटकार पर गुंडें उठक-बैठक भी लगाई।

खंडवा, सुशील विधाणी। शहर से गुंडों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। इसी के तहत मोघट थाना पुलिस ने गुरुवार को गुंडों का जुलूस निकाला है। पुलिस के डंडे की फटकार पर गुंडें उठक-बैठक भी लगाई।

शहर में आए दिन विभिन्न वारदातें होने और आरोपितों के गिरफ्त में नहीं आ पाने के कारण अब पुलिस ने जगह-जगह सर्चिंग और कार्रवाई अभियान शुरू कर दिया है। इसके तहत गुरुवार को आदतन अपराधी भुरू उर्फ इल्ली को पुलिस ने गिरफ्तार कर नगर में जुलूस निकाला। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराध ना हो इसके लिए अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है उसी के तहत एक आदतन अपराधी का सडक़ पर जुलूस निकाला ताकि शहर वासियों को पता चल सके कि अपराध करने पर किस प्रकार पुलिस कार्रवाई करती है। वही अपराधी बीच सडक़ पर कह रहा था कि अपराध करना पाप है, अब अपराध नहीं करूंगा। इस दौरान वह कान पकड़ कर उठक बैठक भी लगा रहा था।
क्षेत्रवासियों के मन से गुंडों का खौफ ना हो इस मकसद से पुलिस ने अपराधी का जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान बदमाश आगे से अपराध नहीं करने की कसम खाने लगा। पुलिस का कहना है कि आम जनता के मन में अपराधियों का खौफ नहीं रहे इसलिए बदमाशों को वहीं से जुलूस निकाला गया, जहां उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here