सागर : दरिंदगी की सारी हदें पार, टिकट कलेक्टर ने बेटिकट महिला यात्री से किया रेप

आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी को सौंप दिया है। साडी डिटेल्स पुलिस से मिलने के बाद आगे की जांच अब जीआरपी करेगी।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। जहां एक तरफ महिलाओं के उत्थान को लेकर समाज में नई-नई पहल शुरू की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इनकी सुरक्षा अभी भी एक चिंता का विषय बनी हुई है लेकिन ये दर्द तब और बढ़ जाता है जब कानून व्यवस्था को देखने वाले ही इस तरह के घटिया अपराध को अंजाम दे। एक ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना सागर से सामने आई है, जहां एक टीसी ने बेटिकेट महिला के साथ दरिंदगी की।

जानकारी के मुताबिक, प्लेटफार्म नंबर-1 पर उतरते ही ड्यूटी कर रहे टीसी राजूलाल मीणा ने महिला से टिकट मांगा। महिला ने उसे बताया कि टिकट उसके पति के पास है, जो गुना स्टेशन पर छूट गया है। इसके बाद टीसी महिला से बोला- तुम्हारा चालान कटेगा। मेरे साथ बड़े साहब के पास चलो, नहीं तो तुम्हारे नाम की एफआईआर हो जाएगी। सहमी हुई महिला टीसी के साथ चली गई, जो उसे पंचशील पेट्रोल पंप के सामने रेलवे क्वार्टर ले गया। रेलवे क्वार्टर पहुंचते ही टीसी ने महिला को धमकाया और उसके साथ जबरदस्ती की। जिसके बाद उसने रात 9.30 बजे महिला को जाने दिया।

ये भी पढ़े … सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, भाई जिंदा जला

महिला ने वापस लौटकर अपने पति को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पति ने पीड़ित महिला के साथ कैंट थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीसी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कैंट थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि महिला और उसका पति शनिवार को गुना से सागर के लिए निकले थे। सागर के मकरोनिया में महिला का मायका है, जहां भागलपुर एक्सप्रेस से आना था। वे शाम 4.30 बजे गुना स्टेशन पहुंचे। पत्नी को ट्रेन में बैठाकर पति टिकट लेने चला गया। इतने में ट्रेन चल पड़ी और पति स्टेशन पर ही छूट गया। महिला रात 8.15 बजे सागर पहुंच गई। जिसके बाद स्टेशन पर मौजूद टीसी राजूलाल मीणा ने महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती की। महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़े … पंचायत चुनाव में नॉमिनेशन की आज आखिरी तारीख, थर्ड जेंडर ने भी किया नामांकन

आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी को सौंप दिया है। साडी डिटेल्स पुलिस से मिलने के बाद आगे की जांच अब जीआरपी करेगी।