निवाड़ी एसपी का एक्शन- 2 एसआई और 2 आरक्षक निलंबित, मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

MP news

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। बैतूल एसपी (Betul SP) के 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित (Suspended) करने के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी जिले (Niwari district)  मे एसपी (Niwari SP) ने बड़ी कार्रवाई की है। निवाड़ी एसपी ने पृथ्वीपुर पुलिस थाना में पदस्थ दो उपनिरीक्षक और दो आरक्षकों को निलंबित (Suspended) किए जाने का आदेश जारी किया है। निलंबन कार्य में जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा। इनका मुख्यालय पुलिस लाइन रहेगा।

विधायक और पूर्व मंत्री का कोरोना से निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों रेत टैक्ट्रर पकड़ने के दौरान  पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत गरार खिरक गांव में लखन केवट नामक युवक की हत्या हो गई थी। परिजनों ने इसका आरोप पुलिसकर्मियों पर लगाया था। उनका कहना था कि लखन की हत्या डायल 100 टीम और पुलिस के द्वारा मारपीट और डायल 100 गाड़ी से कुचलने से हुई है। इसके बाद एसपी आलोक कुमार सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए थे, जिसमें प्रथम दृष्टया दोषी 4 पुलिसकर्मियों को दोषी पाया गया ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)