महिला कर्मचारी ने बिजली विभाग के ईई पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग

टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर में बिजली विभाग के ईई द्वारा महिला कर्मचारी से अभद्रता का मामला सामने आया है।

टीकमगढ़, आमिर खान। जिले पृथ्वीपुर डिवीजन बिजली विभाग में पदस्थ संजीव सोनी ईई पर महिला कर्मचारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित महिला कर्मचारी ने अपने साथ हुई अभद्रता की शिकायत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से की। जिसके बाद संजीव सोनी के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र एसपी निवाड़ी के नाम सौंपा गया।

यह भी पढ़ें:-डबरा : कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक, कहा- लापरवाही बरतने वाले कार्रवाई के लिए तैयार रहें

पीड़ित बिजली विभाग की महिला कर्मचारी ने बताया कि 07 जून को जब वह अपने कार्यालय पृथ्वीपुर में प्रोग्रामर का काम कर रही थी। इसी दौरान शाम 6 बजे के लगभग विभागीय मीटिंग समाप्त होने के बाद कार्यपालन अभियंता संजीव सोनी के द्वारा कार्यालय में रोककर परिसर में निर्माणाधीन मंदिर के लिए 11 हजार रूपये की मांग की गई, जबकि पूर्व में अपनी स्वेच्छा से 1100 रूपये की राशि महिला कर्मचारी दे चुकी थी। इसके बाद जब आवेदिका द्वारा राशि देने से मना किया, तो ईई संजीव सोनी आगबबूला हो गए और महिला कर्मचारी को खरी खोटी सुनाते हुए अभद्र भाषा एवं अश्लील भाषा से अपमानित किया। इस बात का जब महिला ने विरोध किया तो फिर उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर देख लेने की धमकी देकर ईई संजीव सोनी वहां से चले गए।

फिलहाल अब पूरे मामले से सभी बिजली कमर्चारी नाराज हो गए हैं और उन्होंने ईई द्वारा कारित की गई घटना की निंदा कर दोषी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। बिजली संगठन की ओर से एसपी निवाड़ी को एक ज्ञापन दिया गया। इसके साथ सभी कमर्चारियों ने ऐसे अधिकारी का सागर संभाग से तबादला करने की मांग की।