कमल नाथ का तंज ” सिंधिया तोप थे तो चुनाव क्यों हारे?

Kamal Nath’s taunt on Scindia : मध्य प्रदेश में चुनावी बिसात बिछ चुकी है भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं, इसी दरमियान टीकमगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा, उन्होंने कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरुरत नहीं है, यदि वे इतनी बड़ी तोप थे तो चुनाव क्यों हारे?

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ आज टीकमगढ़ पहुंचे, उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात की, इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया, हनी ट्रेप वाली पोर्न सीडी सामने लाने के सवाल पर कमल नाथ ने कहा मैंने पहले भी कहा था कि मुझे पुलिस के लोगों के सीडी दिखाई थी, मैंने सिर्फ 1 या 2 मिनट का वीडियो देखा, क्योंकि मैं प्रदेश को बदनाम करना नहीं चाहता, मैं चाहता तो इसे तभी उजागर कर देता लेकिन मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता। भाजपा सरकार पुलिस से वीडियो ले।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....