Tikamgarh :बिजली का तार बस पर गिरा, फैला करंट, एक महिला की मौत, 5 लोग झुलसे

इस हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, तो वही 5 लोग बिजली करंट से झुलस गए। फ़िलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

टीकमगढ़, आमिर खान। टीकमगढ़ (Tikamgarh) से झांसी जाने वाली यात्री बस (bus) बिजली के तार की चपेट में आ गई। इससे बस में करंट (electric current) फ़ैल गया और एक महिला यात्री की मौत हो गई। वहीं 5 यात्री बुरी तरह झुलस गए। घटना दिगौड़ा थाना अंतर्गत आने वाले कुर्राई गांव की है। घटना की सूचना लगते ही मौके पर दिगौड़ा थाना प्रभारी मैना पटेल पहुंची और उन्होंने करंट में झुलसे अन्य यात्रियों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें…दोहरे हत्याकांड का खुलासा: मुख्य आरोपी सहित 5 गिरफ्तार, 4 अब भी फरार

जानकारी के मुताबिक कुर्राई गांव में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों द्वारा मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन चल रहा था। ॐ साईं राम बस कम्पनी के बस ड्राइवर ने इसे देख बस को खेत के रास्ते निकालने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान बस बिजली के तार से टच हो गई और यात्री बस में अचानक करंट फ़ैल गया। ऐसा होने पर बस ड्राइवर ने बस को तार से दूर करने के कारण वहां पलटा दिया। इस हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, तो वही 5 लोग बिजली करंट से झुलस गए। फ़िलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की सूचना लगते ही मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं, जिन्होंने जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… नारायण त्रिपाठी ने अब रेल मंत्री को लिखा पत्र, इस योजना को बहाल करने की मांग