Tikamgarh News : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Tikamgarh Accident News : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से हादसे की बड़ी खबर आ रही है जहाँ रविवार रात टीकमगढ़-झांसी हाईवे रोड पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की जानकारी लगते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जनकारी के अनुसार, होप एकेडमी स्कूल के पास बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में बाइक सवार शकील खान निवासी मोटे का मोहल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर बैठे दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक शकील के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल यह पता नहीं चला है कि किस वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है। रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन का पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”