MP News : महाराष्ट्र में पलटी एमपी के मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 5 की मौत, मुआवजा दिलवाने की मांग

train accident

MP News : मध्यप्रदेश के मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली महाराष्ट्र के पंढरपुर तहसील में पलटने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं और एक युक्ति शामिल है। जानकारी के मुताबिक, कोलकी गांव के सरपंच प्रतिनिधि ने इस हादसे को लेकर बताया है कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे महाराष्ट्र के पंढरपुर तहसील में मध्यप्रदेश के मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।

इस ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 50 से 60 मजदूर सवार थे। यह ट्रैक्टर ट्रॉली महाराष्ट्र के पंढरपुर और कर्नाटक गन्ना कटाई करके लौट रही थी। ऐसे में देर रात इस हादसे की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंचाई गई। उन्होंने बताया कि दो महिलाएं, एक युवती और दो बच्चों की मौत हो गई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।