Indore : एयरपोर्ट पर एक छात्र के बैग से मिली दो कारतूस, पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर (Indore) के देवी अहिल्या एयरपोर्ट (Devi Ahilya Airport) पर बीते दिन एक छात्र के पास से कारतूस बरामद की गई। बताया जा रहा है कि देवी अहिल्या अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से छात्र कुवैत जाने वाला था।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के देवी अहिल्या एयरपोर्ट (Devi Ahilya Airport) पर बीते दिन एक छात्र के पास से कारतूस बरामद की गई। बताया जा रहा है कि देवी अहिल्या अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से छात्र कुवैत जाने वाला था। लेकिन उससे पहले ही चैटिंग के दौरान उसके पास से कारतूस बरामद की गई। दरअसल, वह अपने बैग में कारतूस छुपा कर ले जा रहा था लेकिन एयरपोर्ट पर सिक्याेरटी चैकिंग के चलते वह पकड़ा गया। जैसे ही उसके बैग से कारतूस बरामद की गई तो तुरंत उस छात्र को इंदौर एयरोड्रम थाना पुलिस को सौंप दिया गया। अभी पुलिस ने उस छात्र के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Must Read : Karwa Chauth : अपने चांद का दीदार करते नजर आए बॉलीवुड सेलेब्स, देखें फोटो

जानकारी के मुताबिक, छात्र के बैग में ये कारतूस छुपी हुई थी। इसको लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार के दिन की है। दरअसल इंडिगो की मुंबई जाने वाली फ़्लाइट सेक्स ई 5207 एयरपोर्ट पर आ चुकी थी। ऐसे में यात्रियों की चेकिंग की प्रॉसेस की जा रही थी। तभी चैटिंग के दौरान 1 छात्र के पास से कारतूस पाई गई। दरअसल जिस छात्र के पास से ये कारतूस पाई गई उसका नाम ताहेर जौहर टेलर 24 साल का है। ये इंदौर में खाता वाला टैंक के सामने रहता है।

इसके बैग में दो खली कारतूस सीआईएसएफ के अधिकारीयों को मिली है। जिसके बाद इस छात्र को तुरंत पुलिस को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि ताहेर के पास से कोई भी दस्तावेज़ और शस्त्र लाइसेंस नहीं मिले हैं। पुलिस द्वारा इससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है लेकिन उसके पास आधारकार्ड इंदौर का है। और वह कुवैत में पढ़ाई करता है। ऐसे में उसे एक नाटक में शामिल किया गया जिसमें दो खली कारतूस मंगाई गई। अभी भी पुलिस इस छात्र से लगातार पूछताछ कर रही है।