बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बाद घरवालों ने सांसद को उल्टे पैर लौटाया, वीडियो वायरल

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। माधव नगर अस्पताल में हुई भाजपा नेता की मौत, तोड़फोड़ और पुलिस और अपर कलेक्टर के साथ हुए दुर्व्यहार के बाद एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उज्जैन बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया मृतक जितेंद्र शीरे की पत्नी और बच्चों को सांत्वना देने उनके पास गए लेकिन उनकी पत्नी, बच्चे और बहन ने सांसद को खूब खरी खोटी सुना दी। इसके बाद सांसद जितेंद्र के परिवार वालों से बिना मिले ही चल दिए।

ये भी देखिये – पूर्व मंत्री समर्थकों द्वारा डॉक्टर से बदसलूकी,आहत डॉक्टर ने दिया इस्तीफा 

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि सांसद अनिल फिरोजिया की हिम्मत ही नहीं हुई कि वो कार्यकर्ता के परिजनों के पास भी चले जाएं। बमुश्किल दो मिनिट सुनने के बाद सांसद उलटे पैर वहां से चल दिए। आपको बता दें कि माधव नगर अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले सांसद समर्थक ही थे जो की इस वीडियो में उनके साथ ही दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को तोड़फोड़ का जो वीडियो सामने आया था उसमें पुलिस के साथ धक्कामुक्की करते दिखाई दे रहे बीजेपी के कार्यकर्त और सांसद समर्थक हैं जो सांसद के अस्पताल से जाने के ठीक बाद उग्र रूप में आ गए थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।