उज्जैन में रिमूवल गैंग की दादागिरी, नियमों को अनदेखा कर की जा रही कार्रवाई

Ujjain News: उज्जैन में नगर निगम की अतिक्रमण हटाने वाली रिमूवल गैंग की दादागिरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रिमूवल गैंग के कर्मचारी अतिक्रमण हटाने के नाम पर मनमानी करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम यह है की वसूली गैंग जुर्माने के नाम पर पर्ची काटकर जा रही है और उसके बाद रिमूवल गैंग व्यापारियों का सामान उठाकर ले जा रही है।

आज भी ये देखने को मिला जब व्यापारियों से वसूली गैंग ने सुबह 400 रुपए की पर्ची कटवाई और दोपहर में पहुंची रिमूवल गैंग ने दुकानों को तहस-नहस कर सामान जब्त कर लिया। इस कार्रवाई का कोई पंचनामा भी नहीं बनाया गया और ना ही लोगों को ये जानकारी दी गई कि उनका सामान कहां से मिलेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।