उज्जैन में सिक्युरिटी गार्ड का युवती ने बनाया अश्लील वीडियो, किया ब्लैकमेल

Avatar
Published on -

Blackmailing With Ujjain Security Guard : उज्जैन में एक युवती का युवक का अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने का मामला सामने आया है, युवक महाकाल मंदिर में सिक्युरिटी गार्ड है, युवक की माने तो एक युवती ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 25 हजार रुपये की मांग करने लगी। गार्ड युवती को समझाता रहा की उसके पास इतने रुपये नहीं है, लेकिन युवती नहीं मानी, युवती की धमकियों से परेशान होकर सिक्युरिटी गार्ड ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी बना ली। पुलिस ने माेबाइल लाेकेशन के आधार पर जीवनखेड़ी से उसे तलाश लिया। हालांकि, उसने युवती का नाम-पता व मोबाइल नंबर नहीं दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ बांड ओवर की कार्रवाई की है।

दोस्ती इंटरनेट मीडिया से हुई 

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार जयसिंहपुरा निवासी युवक महाकाल मंदिर में सिक्युरिटी गार्ड है। एक दिन सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक युवती से हो गई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच बात होने लगी थी। इसी बीच एक दिन युवती ने सिक्युरिटी गार्ड का अश्लील वीडियो बना लिया। अब वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 25 हजार रुपये मांग रही थी। गार्ड ने जब रुपये न होने की बात कही तो युवती ने गार्ड का वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके घरवालों तक वीडियो पहुंचाने की चेतावनी दे डाली।

ऐसे बनाई अपहरण की कहानी
युवती से तंग सिक्युरिटी गार्ड ने खुद के अपहरण की कहानी बनाई उसे लगा की वह परिजनों को अपने अपहरण की कहानी बताकर 25 हजार लेगा और फिर वही पैसे युवती को देगा। वह सोमवार सुबह करीब आठ बजे घर से निकला था। आधे घंटे बाद उसने अपने छोटे भाई को फोन कर कहा कि चामुंडा माता चौराहे पर उसकी बाइक टकरा गई थी। जिसके कारण कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले गए। युवक ने भाई को बताया कि उसे छोड़ने के एवज में 25 हजार रुपये मांग रहे हैं।

परिजन पहुंचे पुलिस के पास 

युवक के भाई ने कोतवाली थाना पुलिस को शिकायत की। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने युवक को दो घंटे की मशक्कत के बाद जीवनखेड़ी में तलाश लिया था। युवक ने पूछताछ में बताया कि एक युवती उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 25 हजार रुपये मांगे। हालांकि पुलिस के खासे समझाने के बावजूद भी युवक ने युवती का मोबाइल नंबर नहीं दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर बांड भरवाया और स्वजन को सौंप दिया।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News