लोकायुक्त पुलिस ने आयुर्वेदिक कॉलेज के क्लर्क को 5000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। लोकायुक्त पुलिस ने आयुर्वेदिक कॉलेज के क्लर्क को 5000/- रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। क्लर्क ने मृतक शासकीय कर्मचारी के परिजनों को मिलने वाली अनुग्रह राशि जारी करने के बदले रिश्वत की मांग की थी।

लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन (Ujjain News)  के मंगलनाथ रोड पर शासकीय आयुर्वेदिक कॉलेज है।  यहाँ पदस्थ रहे वार्डबॉय संतोष श्रीवास्तव की बीमारी के चलते 2019 में मौत हो गई थी।  उसे मिलने वाली ग्रेच्युटी सहित अन्य शासकीय राशि रुकी हुई थी। आयुर्वेदिक कॉलेज प्रबंधन परिजनों को परेशान कर रहा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....