सरेराह महिला से बैग छीनकर फरार हुए बदमाश, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Ujjain Crime News: उज्जैन में इन दिनों अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। चोरी, मारपीट, दुष्कर्म, धोखाधड़ी जैसे केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच अब बदमाशों द्वारा लूटपाट करने की वारदातों में भी तेजी आ रही है। ऐसा ही मामला माधव क्लब रोड पर स्कूटी से जा रही एक महिला के साथ देखा गया। बाइक सवार दो बदमाश यहां पहुंचे और महिला से बैग छीनकर रफूचक्कर हो गए।

माधव क्लब रोड पर महिला स्कूटी से सवार होकर जा रही थी। माधव क्लब से कुछ ही दूर निकलने पर चलती गाड़ी पर दो बदमाशों ने बैग झपटा और माधवनगर चौराहा से गायब हो गए। लूट की घटना के तुरंत बाद महिला ने शोर मचाते हुए लोगों की मदद से बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह तेज गति से बाइक दौड़ाते हुए निकल गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।