आगर रोड पर सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ, लंबे समय से खराब सड़क से परेशान थे लोग

उज्जैन, योगेश कुल्मी। आगर रोड स्थित आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज को मुख्य कोविड 19 का अस्पताल बनाया हुआ है और यह उज्जैन से करीब 8 किलोमीटर दूर है। लेकिन बीच का रास्ता खराब होने के कारण पिछले दिनों कई मरीजों की तबीयत बिगड़ी और परेशानी का सामना करना पड़ा था। अब सिटी प्रेस क्लब के प्रयासों से बड़े गड्ढों में तब्दील आगर रोड का सड़क निर्माण शुरू हुआ है।

पिछले दिनों इंपीरियल होटल में सिटी प्रेस क्लब द्वारा कोरोना महामारी से लड़ने में मीडिया की भूमिका विषय पर परिसंवाद आयोजित किया गया था जिसमें चर्चा के दौरान पत्रकारों ने शहर की मुख्य समस्याओं को उठाया था। इसमें से आगर रोड़ का उक्त जर्जर मार्ग प्रमुख था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संभागायुक्त आनंद शर्मा थे। अब आगर रोड़ के क्षतिग्रस्त हिस्से का पेचवर्क और डामरीकरण शुरू कर दिया गया है। यह जानकारी संभागायुक्त आनंद शर्मा द्वारा दी गई। सिटी प्रेस क्लब के मुख्य संगठक शैलेन्द्र कुल्मी, अध्यक्ष संदीप मेहता ने आभार व्यक्त किया तथा कहा कि आने वाले समय में शहर की समस्याओं को उचित मंच पर संगठन उठाता रहेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।