उज्जैन : लॉकडाउन में चली गोली, युवक पर फिल्मी स्टाइल में हमला

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में 60 घंटे का लॉकडाउन शुरू हो चुका है, लेकिन इस दौरान भी अपराध जारी है। उज्जैन में लॉकडाउन लगने के बाद सरेआम एक युवक पर गोली चलाई गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। गोली लगने के बाद युवक घायल हालत में चलकर कुछ दूर पहुंचा और फिर गिर पड़ा। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया जिसमें घायल कह रहा है कि उसे दो गोली मारी गई जिसमें से एक उसे लगी है। इस दौरान वो ये भी कहता रहा कि जल्दी एंबुलेंस बुलवा लो।

ये भी देखिये – मुरैना : प्रदेश लॉक लेकिन शराब की दुकान ओपन, देखिये लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाती तस्वीर

जानकारी के मुताबिक फ्रीगंज में माधवनगर अस्पताल के पास श्री माया होटल के मोड़ पर तीन-चार लोग फिल्मी स्टाइल में आए और अचानक एक युवक पर गोली चला दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग तीन-चार लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर गोली चलाई। लॉकडाउन शुरू होने के बाद गोली चलने की घटना से दहशत का माहौल बन गया। जिस व्यक्ति को गोली लगी वो इसके बाद कुछ दूर तक चला और फिर सब्जी मंडी के समीप बदहवास होकर गिर पड़ा। वहां से उसे अस्पताल ले गया है जहां से उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है। घायल युवक का नाम लोकेश ठाकुर है और कहा जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश को लेकर उसपर हमला किया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।