VIDEO: बिजली बिल की गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, किया तोड़फोड़

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में लगातार बिना रीडिंग के बेतहाशा बिजली बिलों के विरोध में आज कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम था। कांग्रेस ने बिजली के बढ़े हुए दामों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर बिजली कम्पनी के कार्यालयों का घेराव कर बिजली बिलों की होली जलाई। वहीँ कांग्रेस की मांग थी कि बिजली बिल में हो रही गड़बड़ी को तत्काल खत्म किया जाये। हालांकि इस दौरान प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मक्सी रोड स्थित MPEB कार्यलय में प्रदर्शन के दौरान एमपीईबी कार्यालय में लगी रेलिंग तोड़ दी और कई काँच भी फोड़े।

Read More: MP News: Shivraj बोले- बाढ़ से हुआ महाविनाश, मंत्रियों की अंतर विभागीय कमेटी बनाकर देंगे राहत

कार्यालय में मौजूद काम कर रहे बिजली विभाग के कर्मचारीयों ने डर के मारे अपने आपको कार्यालय का चैनल लगा कर बंद कर लिया पुलिस की मौजूदगी में ही कांग्रेसी कार्यकर्ता हंगामा मचाते रहे। इस दौरान बिजली विभाग के अधिक बिल से पीड़ित लोगों ने कहा की Lockdown के दौरान पैसा नहीं भर पाए तो दो सौ रुपए महीने का बिल विभाग द्वारा डेढ़ लाख रुपए का दे दिया। वहीँ बिजली विभाग के अधिकारी ने कहा शीघ्र ही निराकरण किया जाएगा।

प्रदेश में बिजली बिलों में लगातार गड़बड़ी देखी जा रही है हालांकि इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक भी की थी। बैठक में मंत्री सहित अधिकारियों को निर्देश दिए गए थे कि बिजली बिल में हो रही गड़बड़ी को तत्काल सुधारा जाए। साथ ही बिजली से जुड़ी समस्याओं का निराकरण भी तत्काल प्रभाव से किया जाए।