शादी का झांसा देकर महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Diksha Bhanupriy
Published on -
bhopal

Ujjain Crime News: उज्जैन (Ujjain) में दो बच्चों की मां के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक महिला एक ड्राइवर के जाल में फंस गई और आरोपी लगभग डेढ़ साल से उसका शोषण कर रहा था। महिला की शिकायत के बाद नीलगंगा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उज्जैन के सुदर्शन नगर में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म की ये घटना हुई है। महिला ने नीलगंगा थाना पुलिस स्टेशन में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया कि ऋषि नगर में रहने वाले केवल राठौर नामक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया जिसके बाद महिला थाने पहुंची।

जानकारी के मुताबिक महिला आरोपी ड्राइवर के घर पर खाना बनाने का काम करती थी। यहीं से आरोपी ने उसके साथ जान पहचान बढ़ाई और शादी का झांसा देकर उसका फायदा उठाता रहा। आरोपी मुख्य रूप से नरवर का रहने वाला है लेकिन फिलहाल ऋषि नगर में किराए का मकान लेकर रहता है।

महिला के साथ मार्च 2021 से यह ज्यादती की जा रही है। महिला कई वर्षों से अपने पति से अलग होकर दो बच्चों के साथ रहती है। आरोपी ने इसी बात का फायदा उठाया और महिला को अपनी बातों में बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। नीलगंगा पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News