Vidisha News : नदी में नहाने के दौरान बच्चे की डूबने से मौत, पढ़े पूरी खबर

Amit Sengar
Published on -
Sitalamata Fall

Vidisha News : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ बेतवा नदी में नहाने के दौरान एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे को नदी में नहाने का बहुत शौक था। वह अक्सर अपने भाई के साथ नदी में नहाने के लिए जाया करता था।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शहर के मोहनगिरि इलाके में शंकर टीला पर रहने वाले दो जुड़वा भाई आज नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान हादसा हो गया और 13 साल का महेश नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया। जब एक भाई ने अपने दूसरे भाई को डूबता देखा तो उसने आसपास मदद के लिए शोर मचाया। आवाज सुनकर बेतवा नदी के घाट पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने तुरंत ही नदी में छलांग लगाकर महेश को गहरे पानी में से निकाला और उसे बचाने की काफी कोशिश की। जिला चिकित्सालय लेकर आया गया। मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”