Whatsapp Group पर महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज, सेल्स टैक्स कर्मचारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला कर्मचारी के एकतरफा प्रेम में पागल और व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp group) बनाकर उसमें अभद्र और अव्यवहारिक संदेश भेजने वाला सेल्स टैक्स विभाग (Sales Tax Department) में कार्यरत कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। महिला कर्मचारी के एकतरफा प्रेम में पागल और व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp group) बनाकर उसमें अभद्र और अव्यवहारिक संदेश भेजने वाला सेल्स टैक्स विभाग (Sales Tax Department) में कार्यरत कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अलग-अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। और जल्द ही पुलिस उसे न्यायालय (court) में पेश करेगी।

यह भी पढ़ें….Rang Panchami पर महाकाल के दरबार में बिखरे रंग, टेसू के फूलों से बने रंग से खेली होली

बतादें कि इंदौर के संभागायुक्त कार्यकाल परिसर में स्थित वाणिज्यक कार्यालय में कार्यरत सहायक ग्रेड 3 कर्मचारी के खिलाफ एम.जी. रोड पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। कर्मचारी पर आरोप है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसका ग्रुप एडमिन वो स्वयं था और ग्रुप के उसने विभाग कर कर्मचारियों को जोड़ रखा था जिनमे महिलाएं भी शामिल थी। कर्मचारी ग्रुप में ही एक महिला को टारगेट कर तमाम अभद्र मैसेज करता था। इसके अलावा वो ग्रुप में अश्लील मूवीज भी भेजता था और यदि ग्रुप में से कोई लेफ्ट हो जाता था वो उसे तुरन्त एड कर लेता था। इतना ही नहीं ठरकी कर्मचारी ने तो सेल्स टैक्स कमिश्नर का तबादला कराने की बात भी व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर की।

इधर, सहायक ग्रेड-3 के कर्मचारी के इस रवैये से परेशान कमर्चारियों ने मामले की शिकायत एम.जी.रोड़ थाने में दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एम.जी.रोड़ थाना प्रभारी डीवीएस नागर ने बताया कि कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और जल्द ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…. Singrauli Police की सार्थक पहल, लोगों को जागरूक करने के लिए थाने में बनाया पुस्तकालय