सीएम शिवराज को किसने गजनी बताया, क्यों कहा जा रहा है उन्हें लापता ?

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर शहर के लोग ढूंढ रहे हैं और उन्हें गजनी मूवी का आमिर खान भी बताया जा रहा है। दरअसल, विरोध करने वालो का मानना है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान “शार्ट टर्म मेमोरी लॉस” की स्थिति में पहुंच चुके है। इसलिए अपनी की हुई घोषणाओं को ही भूल गए हैं।

विरोध का एक अजीब तरीका इंदौर में कांग्रेस ने अपनाया है। कांग्रेस का दावा है शहर के 40 प्रमुख चौराहों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की तलाश में पोस्टर लगाए गए हैं।  बता दें कि इन पोस्टर्स पर गजनी मूवी का जिक्र कांग्रेसियों द्वारा किया गया है। कांग्रेस ने सीएम को घोषणावीर बताया और मुख्यमंत्री की तलाश के पोस्टर चिपकाए जिसमें  कोराना से मृत लोगों के परिवार को 1 लाख रुपए देने की घोषणा करने की बात का जिक्र करते हुए उन्हें लापता बताया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....