विधवा युवती को शादी के लिये मेट्रोमोनियल साइट पर बायोडाटा डालना पड़ा भारी, हुई रेप का शिकार, जानें मामला

आरोपी ने विधवा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद वो फरार हो गया। मामले पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। आज के आधुनिक दौर में जैसै- जैसे इंटरनेट ने हर काम को आसान बना दिया है, तो वहीं इंटरनेट के जाल में फंसने से कई लोग इसके शिकार भी हो जाते हैं। आए दिन इंटरनेट से जुड़े ऑनलाइन फ्रॉड, ठगी जैसे तमाम मामले सामने आते हैं जिसमें लोग आसानी से फंसकर ठगी का शिकार हो जाते हैं। वहीं एक मामला इंदौर से सामने आया है जहां एक युवती को अपना बायोडाटा इंटरनेट पर डालना इतना महंगा पड़ गया कि वो दुष्कर्म का शिकार हो गई।

ये भी देखें- Road Accident : MP में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 3 की मौत, 9 घायल

ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का जहां एक विधवा युवती ने जीवन साथी कि तलाश के लिये अपना बायोडेटा एक मेट्रिमोनियल साइट पर डाला था। साइट पर महाराष्ट्र के एक व्यक्ति ने युवती से संपर्क किया और उसके साथ दोस्ती बनाई। उसने युवती को शादी का ऑफर दिया जिसके बाद से ही दोनों के बीच मुलाकात का दौर शुरु हो गया। इस दौरान युवक ने विधवा युवती से शादी करने का वादा कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वो युवती को नौकरी दिलाने का भी झांसा देता रहा। लेकिन युवक मौका पाते ही युवती को छोड़ भाग निकला। मामले पर पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर युवक की तलाशी की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

विधवा युवती को शादी के लिये मेट्रोमोनियल साइट पर बायोडाटा डालना पड़ा भारी, हुई रेप का शिकार, जानें मामला

ये भी देखें- पूर्व सांसद का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक, BJP नेता ने शेयर की पुरानी फोटो

मामले पर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम सचिन जगताप है जो मूल रूप से महाराष्ट्र के मुंबई का रहने वाला है। आरोपी पहले एक ढाबे का संचालन करता था लेकिन फिलहाल बेरोजगार है। पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत कि थी कि उसने शादी के लिये जीवन साथी डॉट कॉम मेट्रिमोनियल साइट पर अपना एक बॉयोडेटा डाला था, जिसपर सचिन जगताप ने दोस्ती कर उसे शादी का ऑफर दिया था। उसने महिला के साथ बातचीत कर उससे शादी करने और नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर छोड़कर भाग गया। मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।